आने वाले समय में भारत विश्व गुरु होगा कोई रोक नहीं सकता: शिवराज सिंह चौहान

बेगमगंज से मुकेश पाटकर की रिपोर्ट

आने वाले समय में भारत विश्व गुरु होगा कोई रोक नहीं सकता: शिवराज सिंह चौहान

-बहनें मेरे लिए देवियों के समान है मैं बारंबार उन्हें प्रणाम करता हूं: शिवराज सिंह चौहान

-ऐतिहासिक जीत को बदलने के लिए हम सभी बहुत उत्साहित और प्रेरित हैं: रामपाल सिंह

रायसेन,बेगमगंज।आपकी मर्जी थी या भगवान की इच्छा थी बेगमगंज की धरती ने बेगमगंज की माटी ने बुलाया और मैं चला आया मैं इस संकल्प से आया हूं कि मैं इस क्षेत्र की जी जान से सेवा करूंगा। जनता ही मेरी भगवान है मैं अंतरात्मा से मानता हूं कि जनता की सेवा भगवान की पूजा है। जनता की सेवा से बढ़कर भगवान की पूजा हो सकती है क्या। में 3 घंटे लेट आया मेरी बहने भांजे भांजिया और आप सब इंतजार करते रहे मै सिर झुकाकर प्रणाम करता हूं मेरी जीवित जागृत बहनें मेरे लिए देवियों के समान है मैं बारंबार उन्हें प्रणाम करता हूं।

      यह बात बेगमगंज बस स्टैंड पर विदिशा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही उन्होंने कहा कि आज फिर पार्टी ने मुझे आपके बीच भेजा है जीवन एक मिशन है आपकी सेवा करने का देश की सेवा करने का, जिसे किसी न किसी माध्यम से करना पड़ता है और वह माध्यम है भारतीय जनता पार्टी इससे अच्छी कोई पार्टी भारत में नहीं है कांग्रेस में अब दम नहीं बची श्री राम का मंदिर बना सोनिया जी राहुल जी को सबको निमंत्रण दिया लेकिन कोई नहीं पहुंचे यह विनाशकाले विपरीत बुद्धि है ऐसे में कोई कैसे कांग्रेस को चाहेगा हर वह अच्छा काम का विरोध राहुल गांधी जी ने किया है वह जहां-जहां जाते हैं वहां कांग्रेस साफ हो जाती है वह कहते हैं भारत जोड़ो और हो जाता है कांग्रेस छोड़ो महात्मा गांधी जी ने कहा था कि कांग्रेस आजादी का आंदोलन था अब इसे खत्म कर देना चाहिए लेकिन पंडित जवाहरलाल नेहरू ने गांधी जी की बात नहीं मानी और राजनीतिक लाभ उठाने के लिए कांग्रेस को चलाते रहे लेकिन राहुल गांधी जी ने कसम खाकर महात्मा गांधी जी की बात को मना है कि वह कांग्रेस को समाप्त करके ही मानेंगे। ऐसी हताश और निराश कांग्रेस हमें क्या लाभ दे सकती है जनता ने जवाब दिया कि नहीं दे सकती।

      उन्होंने कहा कि यह प्रभु की ऊपर वाले की इच्छा है कि कांग्रेस समाप्त हो और भारतीय की जनता पार्टी देश को गौरवशाली वैभवशाली और शक्तिशाली भारत का निर्माण करें हमारे पूर्वजों ने जिस भारत की कल्पना की थी वह आज मोदी जी के नेतृत्व में पूरे विश्व में साकार हो रहा है हमारा हृदय गर्व से फूल जाता है जब नरेंद्र मोदी जी किसी देश में जाते हैं तो भारत माता की जय होती है मोदी मोदी के नारे गूंज उठते हैं आने वाले समय मैं भारत विश्व गुरु बनेगा उसे कोई रोक नहीं सकता।

       श्री चौहान ने पूर्व विधायक ठाकुर रामपाल सिंह राजपूत के द्वारा बेगमगंज सिलवानी विधानसभा क्षेत्र को अनेक बड़ी-बड़ी सौगातें देने के लिए उनकी भूरी भूरी प्रशंसा करते हुए क्षेत्र का विकास पुत्र निरूपित किया।

-क्षेत्र के सैकड़ो लोगों ने भाजपा के लिए सदस्य

         इस अवसर पर सिलवानी बेगमगंज सुल्तानगंज सैकड़ो लोगों ने भाजपा की सदस्य ग्रहण की साथ ही छोटी छोटी बच्चियों ने और बहनों ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को किसी ने ₹5 तो किसी ने ₹10 तो बच्चों ने अपनी गुल्लक की राशि उन्हें चुनाव लड़ने के लिए दी शिवराज सिंह चौहान ने भाव को बहन और बच्चियों को अपने गले लगा लिया।

-बच्ची ने बोला बेगमगंज को जिला बना दो

मनोज सोनी की बेटी ने अपनी भावनाएं प्रकट करते हुए कहा कि आपने क्षेत्र को सब कुछ दिया है अब बेगमगंज को जिला और बनवा दीजिए। नगर आगमन पर आतिशबाजी और पुष्प वर्षा के साथ शिवराज सिंह चौहान का भव्य स्वागत किया गया।

-रिकॉर्ड मतों से विजय दिलाने का आवाहन किया

पूर्व विधायक रामपाल सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि शिवराज सिंह चौहान के ऐतिहासिक जीत को बदलने के लिए हम सभी बहुत उत्साहित और प्रेरित हैं। उनकी विजय हमें नई उम्मीदें और संभावनाओं की दिशा में देखने का मौका मिलेगा।उनके एक साथ मिलकर समाज के सभी वर्गों को समृद्धि और समानता की दिशा में अग्रसर करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए बिजली, पानी, सड़क स्वास्थ्य सुविधाओं आदि के बारे में कराए गए कार्यों का बखान करते हुए वर्तमान में भी क्षेत्र को सौगातें दिए जाने पर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, वर्तमान मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का आभार व्यक्त करते हुए आने वाली 7 मई को विदिशा संसदीय क्षेत्र से शिवराज सिंह चौहान को रिकॉर्ड मतों से विजय दिलाने का आवाहन किया तो पूरा सभा स्थल तालियों की आवाज से गूंज उठा, और हर और से आवाज आने लगी अबकी बार 400 पार।

       इस दौरान विदिशा चुनाव संयोजक रामपाल सिंह राजपूत, राज्यमंत्री लखन पटेल, सांची विधायक डॉ प्रभुराम चौधरी,भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष संदीप लोधी, जनपद अध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह ठाकुर, सुरेश ताम्रकार, कमल साहू, जगदीश लोधी, विधानसभा संयोजक विष्णु रावत, सिलवानी मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला, दीपक रघुवंशी सहित महिला मोर्चा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा, युवा मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, लोकसभा विधानसभा प्रभारी सहित अनेक मंचासीन लोगों ने शिवराज सिंह चौहान का भव्य स्वागत किया।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!