स्कूल के बच्चो में परीक्षा परिणाम देख छाई खुशियां

राजेश माली सुसनेर की खबर

स्कूल के बच्चो में परीक्षा परिणाम देख छाई खुशियां

 

सुसनेर। स्कूली शिक्षा विभाग के द्वारा बोर्ड पेर्टन पर आयोजित की गई कक्षा 5 वी और 8 वीं का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। जिसमें कक्षा 8 वीं में हिमानी पिता विजय जैन ने 91 प्रतिशत अंक हासिल किए व एवं स्वस्ति पिता निलेश जैन ने 90.4 प्रतिशत अंक अर्जित किए। कक्षा 5 वीं में सचिन पिता गोवर्धन माली, प्रवीण पिता महेश माली व मोलिक पिता दिनेश राठौर ने 83 प्रतिशत अंक प्राप्त किये।

कक्षा 5 वीं में कूल 32 विद्यार्थियो में से 30 सफल रहे और पूरी कक्षा का 93 प्रतिशत रिजल्ट रहा। कक्षा 8 वीं में कूल 45 में से 42 सफल रहे और पूरी कक्षा का परीक्षा परिणाम 93 प्रतिशत रहा। वही पांचवी की छात्रा रिजा खान पिता साजिद खान ने 81% अंक प्राप्त किये तो वही छात्रा भाग्यश्री ने 82 प्रतिशत प्राप्त किए एवं छात्र विशाल ने 80 प्रतिशत प्राप्त किए तो वही छात्रा फराना को 76 प्रतिशत प्राप्त हुए तो वही छात्रा राहिना ने 100 अंक में से हिंदी विषय में 92 अंक तथा सामाजिक विज्ञान विषय मे 97 अंक प्राप्त किए तथा सभी छात्र छात्राओं के 60% से अधिक अंक प्राप्त हुए।

परीक्षा परिणाम के बाद छात्र छात्राओ एवं उनके पालकों के चेहरे खिले हुए दिखाई दिए। वही स्कूल के स्टॉप की ओर से भी छात्र छात्राओं की सफलता पर उनके उज्जवल भविष्य की कामना कर हर्ष व्यक्त किया गया।

चित्र 1 : सुसनेर में छात्र छात्राओं ने परीक्षा परिणाम के बाद खिले चेहरे।

चित्र 2 : भाग्यश्री ने 82% अंक प्राप्त किये।

चित्र 3 : रिजा खान ने 81% अंक प्राप्त किये।

About Author

Categories: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!