लेडी डॉन शादी के बंधन में बंध चुकी, लेकिन ससुराल में अबतक प्रवेश नहीं हो पाया

*लेडी डॉन शादी के बंधन में बंध चुकी, लेकिन ससुराल में अबतक प्रवेश नहीं हो पाया*

 

सीकर (राजस्थान )। लेडी डॉन अनुराधा 12 मार्च को शादी के बंधन में तो बंध चुकी हैं, लेकिन उसका ससुराल में अबतक प्रवेश नहीं हो पाया है। क्योंकि कोर्ट ने संदीप उर्फ काला जठेड़ी की 4 घंटे की पैरोल रद्द कर दी। जो उन्हें शादी के 6 घंटे पैरोल के साथ दिया गया था।

दरअसल, कोर्ट ने 12 मार्च को संदीप उर्फ काला जठेड़ी को शादी के लिए 6 घंटे की पैरोल और 13 मार्च को गृह प्रवेश के लिए 4 घंटे की पैरोल दी थी। लेकिन शादी के बाद 4 घंटे की पैरोल रद्द कर दी गई है। जिससे गृह प्रवेश रुक गया है। इसको लेकर अब अनुराधा चौधरी कोर्ट का दरवाजा खटखटाने जा रही है। अब लेडी डॉन अनुराधा चौधरी का कहना है कि वह तबतक गृह प्रवेश नहीं करेेंगी जबतक संदीप उर्फ काला जठेड़ी पैरोल पर बाहर आ कर उसके साथ शादी की सारी रस्में पूरी नहीं करता।गौरतलब है कि विगत 12 मार्च दिल्ली स्थित संतोष गार्डन में दोनों गैंगस्टर की शादी की रस्में पूरी की गईं। इस दौरान तिहाड़ जेल से संदीप उर्फ काला जठेड़ी को भारी सुरक्षा बल और स्पेशल फोर्स की तैनाती के बीच विवाह स्थल तक लाया गया। इस दौरान करीब 4 राज्यों की पुलिस अलर्ट पर रही। समयनुसार दिल्ली पुलिस 10 बजे काला जठेड़ी को विवाह स्थल लेकर पहुंची, दूल्हन अनुराधा चौधरी वहां पहले से उसका इंतजार में रही। 6 घंटे के भीतर विवाह की रस्में पूरी करा पुलिस काला जठेड़ी को विवाह स्थल से सीधा तिहाड़ जेल गई।

आपको बता दें कि अनुराधा चौधरी पहले गैंगस्टर आनंदपाल के साथ रिलेशनशिप में थीं। कहा जाता है कि इनकी जोड़ी लोगों के बीच काफी चर्चा में थी। हालांकि, 2017 में आनंदपाल की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गई। जिसके बाद अनुराधा चौधरी की नजदीकियां गैंगस्टर काला जठेरी से बढ़ गईं और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं। एक और खास बात यह है कि अनुराधा चौधरी की शैक्षिक पृष्ठभूमि बहुत मजबूत है। उन्होंने बीसीए और फिर एमबीए की पढ़ाई की है। कई मौकों पर अनुराधा को फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हुए देखा गया है। कॉलेज के दिनों में अनुराधा की दोस्ती दीपक मिंज नाम के शख्स से हुई और अनुराधा ने पहली शादी भी दीपक से की। हालांकि, 2013 में दीपक अलग हो गए।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!