अमलतास में सफलतापूर्वक बड़ी आंत से कैंसर की गांठ निकाल बचाई मरीज की जान – मरीज शांताबाई को मिली नई जिंदगी

इरफान अंसारी की खबर

अमलतास में सफलतापूर्वक बड़ी आंत से कैंसर की गांठ निकाल बचाई मरीज की जान – मरीज शांताबाई को मिली नई जिंदगी

देवास। अमलतास अस्पताल द्वारा सफलतापूर्वक बड़ी आंत से कैंसर की गांठ निकाली गई। महिला मरीज कई अस्पतालों में इलाज करवा चुकी थी, लेकिन स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ। सभी दूर से निराश होकर परिजन मरीज को लेकर अमलतास अस्पताल आए। यहां मरीज को चिकित्सकों ने एक नई जिंदगी प्रदान की।

अमलतास के विशेषज्ञ चिकित्सकों ने दक्षता और नवीनतम तकनीक का उपयोग करके एक महत्वपूर्ण सर्जिकल प्रक्रिया के माध्यम से मरीज शांताबाई की बड़ी आंत में पाई गई कैंसर की गांठ को सफलतापूर्वक निकाला। मरीज काफी लम्बे समय से वजन कम होने की शिकायत के साथ मल नहीं आना, गैस न निकलना , आंतों में रुकावट आदि बीमारियों से ग्रसित थी। कई अस्पतालों में भटकने के बाद भी उन्हें निराशा हाथ लगी, फिर मरीज को अमलतास अस्पताल लाया गया। यहां मरीज की उचित जांचें की गई उक्त जांच में उनकी दांयी तरफ की बड़ी आंत में कैंसर की गठान पाई गई।

अमलतास अस्पताल के सर्जरी विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ. एके पीठवा ने अग्रणी भूमिका निभाई। सफल प्रक्रिया के बाद मरीज के स्वास्थ्य में सुधार है। इस महत्वपूर्ण सर्जिकल प्रक्रिया में डॉ. सतीश ठाकुर, डॉ. हेमंत, डॉ. आशीष मिश्रा, डॉ. लविना एवं टीम के बेहतर प्रयासों से मरीज को नए जीवन की सौगात मिली है। अमलतास अस्पताल के चैयरमैन मयंक राज सिंह भदौरिया ने बताया, कि इस अद्भुत सफलता के माध्यम से अमलतास अस्पताल ने एक बार फिर अपनी प्रतिबद्धता और सेवाओं के उच्चतम मानक को साबित किया है।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!