चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के बजट संदेश कार्यक्रम में बजट उद्बोधन देंगे मुख्यमंत्री 6 जुलाई को गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में होगा आयोजन. 

इरफ़ान अंसारी उज्जैन

चैंबर ऑफ़ कॉमर्स के बजट संदेश कार्यक्रम में बजट उद्बोधन देंगे मुख्यमंत्री 6 जुलाई को गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में होगा आयोजन.

उज्जैन. सेंट्रल इंडिया चैंबर ऑफ़ उज्जैन संस्था के तत्वाधान में विक्रम विश्वविद्यालय के सहयोग से. 6 जुलाई को समय 4:00 बजे. स्वर्ण जयंती हॉल विक्रम विश्वविद्यालय परिसर उज्जैन में. मध्य प्रदेश शासन के मुख्यमंत्री मोहन यादव. के द्वारा मध्य प्रदेश शासन के प्रस्तुत बजट 2024 के स्वरूप पर. उद्बोधन दिया जाएगा तथा. मध्य प्रदेश शासन के जनहितकारी बजट. को जन जन तक पहुंचाने के लिए प्रत्येक विकास क्षेत्र की योजनाओं पर प्रकाश डाला जाएगा.

देश की जानी-मानी संस्था सेंट्रल इंडिया चैंबर ऑफ़ कॉमर्स की उज्जैन इकाई के तत्वाधान में होने जा रहे इस आयोजन में मुख्यमंत्री मोहन यादव, की गरिमामय में उपस्थित रहेगी.

संस्था के पदाधिकारी गण श्री अध्यक्ष मानक लाल गिरीया उपाध्यक्ष. आनंद बांगड़. सचिव यशवंत जैन. ने जानकारी देते हुए कहां है कि संपूर्ण मध्य प्रदेश के लिए गौरव की का विषय है कि इस बार प्रदेश के मुखिया उज्जैन से हैं. और समूचे प्रदेश के विकास के साथ-साथ. उज्जैन के का विकास होना तय है. इस हेतु. बजट में प्रत्येक क्षेत्र में विकास के प्रावधानों को मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव जी जन संदेश देकर. मध्य प्रदेश की विकास यात्रा आगे बढ़ायेगे ,कार्यक्रम के संयोजक विवेक गुप्ता एवं कुलदीप शास्त्री है

 संस्था ने नागरिकों, व्यापरियों, उद्योगपतियों से अपील की है कि व कार्यक्रम में पधारकर कार्यक्रम को सफल बनाएं.

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!