सिंधिया की रैली में जेबों से पर्स व मोबाईल चोरी के 04 आरोपी पकडे…

SJ NEWS MP

सिंधिया की रैली में जेबों से पर्स व मोबाईल चोरी के 04 आरोपी पकडे…

गुना। गुना कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार भार्गव एवं उनकी टीम द्वारा शहर में माननीय केंद्रीय मंत्री सिंधिया की रैली कार्यक्रम के दौरान लोगों के पर्स व मोबाईल चोरी के मामलों में चार आरोपी गिरफ्तार कर जिनके कब्‍जे से चोरी का ए‍क मोबाईल व 5,600/-रूपये नगदी बरामद किये गये हैं ।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार फरियादी आरिफ खांन निवासी घोसीपुरा केंट गुना द्वारा गुना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि दिनांक 24 जून 2024 को माननीय केंद्रीय मंत्री ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के गुना आगमन पर रात्रि में आयोजित उनकी रैली कार्यक्रम के दौरान वह श्री सिंधिया के स्‍वागत के लिये हाट रोड़ पर बने स्‍टेज के पास अपने साथियों सहित खड़ा हुआ था, इसी दौरान कोई अज्ञात चोर उसकी जेब से उसका मोटोरोला जी62 कीमती 15000/-रूपये का चोरी कर ले गया, जब उसने अपने मोबाईल के चोरी होने के संबंध में पास खड़े लोगों को बताया तो उसके साथी प्रकाश जैन का पर्स, जिसमें 3100/-रूपये रखे हुए थे एवं सुभाष वीलरवान का भी एक पर्स जिसमें 3000/-रूपये रखे हुए थे चोरी हो जाना पाये गये । जिसकी रिपोर्ट पर से अज्ञात आरोपी के विरूद्ध गुना कोतवाली में अपराध क्रमांक 629/24 धारा 379 भादवि के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया था ।

इस प्रकार रैली कार्यक्रम के दौरान भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर लोगों की जेब काटे जाने की घटनाओं में दिनांक 27 जून को जज्‍जी बस स्‍टेण्‍ड पर चार संदिग्‍ध व्‍यक्तियों के मोबाईल बेचने की फिराक में बैठे होने की गुना कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्‍त हुई, सूचना के मिलते ही गुना कोतवाली से पुलिस की एक टीम तत्काल जज्‍जी बस स्‍टेण्‍ड पहुंची, तो जहां पर दीवार की आड़ में मुखबिर के बताये हुलिये के चार ब्‍यक्ति बैठे हुए दिखाई दिये, जिन्‍होंने पूछताछ पर अपने नाम 1-महेश पुत्र विजय राठौर उम्र 27 साल निवासी कमलागंज शिवपुरी, 2-धर्मेन्‍द्र पुत्र कमल सिंह जाटव उम्र 28 साल निवासी घोसीपुरा शिवपुरी, 3-नेमी पुत्र भोगीराम जाटव उम्र 22 साल निवासी उत्‍तमपुरा मुरैना एवं 4-प्रवेन्‍द्र पुत्र नरेन्‍द्र वाल्‍मीकि उम्र 27 साल निवासी माधौपुरा मुरैना के होना बताये । पुलिस द्वारा जिनकी तलाशी लेने पर उनके पास से मोटोरोला जी62 कंपनी का एक मोबाईल व 5600/-रूपये नगदी बरामद हुए । जिनके कब्‍से बरामद मोबाईल को चैक करने पर उसका आई.एम.ई.आई. नंबर गुना कोतवाली के अप.क्र. 629/24 में चोरी गये मोबाईल का आई.एम.ई.आई. नंबर पाया गया । जिससे तीनों से पृथक-पृथक पूछताछ करने पर उनके द्वारा दिनांक 24 जून को श्री सिंधिया जी के रैली कार्यक्रम के दौरान हाट रोड़ पर तीन लोगों की जेबों से एक मोबाईल व दो पर्स चोरी करना बताया एवं पर्स से रूपये निकालकर पर्स नाले में फेंक देना बताया । आरोपियों के कब्‍जे से बरामद एक मोबाईल व 5600/-रूपये नगदी चोरी के उपरोक्‍त प्रकरण में जप्‍त किये गये हैं ।

गुना कोतवाली पुलिस की इस कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार भार्गव, सउनि असगर खांन, प्रधान आरक्षक धीरेन्‍द्र सेंगर, आरक्षक राजीव रघुवंशी, आरक्षक नीलेश रघुवंशी, आरक्षक विनीत शर्मा, आरक्षक संजय जाट, आरक्षक नवदीप अगवाल एवं आरक्षक रानू रघुवंशी की महत्‍वपूर्ण भूमिका रही है ।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!