घर में खेल रही मासूम को उठा ले गया बदमाश, पिता ने जान पर खेलकर बच्ची को बचाया

SJ NEWS MP

घर में खेल रही मासूम को उठा ले गया बदमाश, पिता ने जान पर खेलकर बच्ची को बचाया

गुना। गुना कैंट थाना क्षेत्र के बरवटपुरा में गुरुवार सुबह एक बड़ी घटना लोगों की सतर्कता से टल गई। यहां एक युवक डेढ़ वर्ष की मासूम बच्ची को उठाकर अपने घर में ले गया और भीतर से दरवाजा बंद कर लिया, लेकिन जैसे ही मामले का पता लोगों और बच्ची के स्वजन को लगा तो वे युवक के घर का दरवाजा खटखटाने लगे। वहीं बच्ची के पिता ने युवक के घर के पड़ोस की बाउंड्रीवाल से युवक के छत के रास्ते चढ़कर बच्ची को बचा लिया। मामले के CCTV कैमरे के फुटेज लोगों ने कैंट पुलिस को भेजे हैं।

गुरुवार सुबह करीब 9 बजे डेढ़ वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला एक युवक बच्ची को गोद में उठाकर अपने घर के भीतर घुस गया और भीतर से दरवाजा बंद कर लिया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर लोग युवक के घर पहुंच गए और बच्ची के माता-पिता सहित अन्य स्वजन भी दरवाजा खटखटाने लगे, लेकिन युवक ने दरवाजा नहीं खोला।

इस पर बच्ची के पिता ने अपनी जान पर खेलकर युवक के पड़ोस के प्लाट की बाउंड्रीवाल पर चढ़कर युवक के छत के रास्ते घर में घुसकर बच्ची को युवक से छीन लिया और छत के रास्ते ही बच्ची को वापस लेकर आ गया। इस दौरान बाहर खड़े लोगों को पिता ने बच्ची को छत के रास्ते से गोद में देकर नीचे उतरवाया। पूरा घटनाक्रम पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हुआ।

बरवटपुरा के लोगों ने बताया कि युवक करीब एक माह से अजीब हरकतें कर रहा है। कभी किसी के घर के बिजली मीटर उखाड़ देता है, तो कभी रात में पत्थर फेंकता है। उसकी आए दिन की हरकतों से लोग परेशान हैं। महिलाओं, बच्चों का उस युवक के कारण गली से आना-जाना बंद हो गया है। लोगों ने बताया कि युवक मजदूरी करता था और उसकी पत्नी और दो बच्चों को भी उसने करीब एक माह पहले घर से भगा दिया है।

*इनका कहना है -*

-लोगों ने घटना के सीसीटीवी भेजे हैं। इस पर कुशमौदा चौकी पुलिस को मौके पर भेजकर आरोपित युवक के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं कि आखिर वह क्यों ऐसी घटनाएं कर रहा है। वहां के लोगों से भी बातचीत करेंगे। – दिलीप राजोरिया, थाना प्रभारी, कैंट*

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!