पहले तसल्ली से पी कोल्डड्रिंक, फिर की चोरी,पोस्ट ऑफिस रोड पर किराना दुकान में घुसे चोर, कैंट क्षेत्र से आरक्षक की बाईक चोरी

मोहन शर्मा म्याना की खबर

पहले तसल्ली से पी कोल्डड्रिंक, फिर की चोरी,पोस्ट ऑफिस रोड पर किराना दुकान में घुसे चोर, कैंट क्षेत्र से आरक्षक की बाईक चोरी

। शहर के सिटी कोतवाली थानांतर्गन कर्नलगंज पुलिस चौकी के चंद कदमों की दूरी पर एक किराना दुकान में चोरों ने सेंधमारी कर गुटखा पाउच, सिगरेट, कोल्डड्रिंक सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया। पूरी घटना दुकान के पास लगे सीसीटीव्ही में भी कैद हुई। जिसमें दो युवकों ने दुकान के ताले चटकाकर दुकान में घुसे। इस दौरान दुकान में खाली कोल्डड्रिंक और फू्रटी के छोटे पैकेज भी मिले। संभवत: चोरों ने पहले तसल्ली से बैठकर कोल्डड्रिंक और फ्रूटी पी। उसके बाद सामान पर हाथ साफ कर चलते बने।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्य डाकघर रोड शांति पब्लिक स्कूल के सामने किराना दुकान संचालित करने वाले अनिल कुमार जैन पुत्र श्रीनंदन जैन निवासी दुर्गा कालोनी की दुकान में गत दिवस चोरों ने सेंधमारी कर दी। फरियादी के अनुसार घटना के पूर्व रात्रि में वह दुकान बंद करके अपने घर चला गया था। सुबह करीबन 6 बजे दुकान के पड़ोसी राम डेयरी वाले का फोन आया कि तुम्हारी दुकान के ताले टूटे पड़े है और थोडी शटर खुल रही है। उक्त सूचना पर फरियादी अपनी दुकान पपहुंचा तो दुकान के ताले टूटे पड़े थे व अंदर पूरा सामान बिखरा पड़ा था। जिसमें दुकान में सामान चैक किया तो विमल-राजश्री के पैकेट, सिगरेटों के डिब्बा, नगदी 7000 हजार रुपए एवं फ्रीज में रखी कुछ फ्रूटी गायब थी। वहीं दुकान में खाली पड़ी कोल्डड्रिंक की बोतलें भी मिली। जिन्हें चोरों ने पी थी। फिलहाल कोतवाली पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज किया है।

इधर कैंट थानांतर्गत डीआरपी लाईन में एक आरक्षक की बाईक चोरी हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी लक्ष्मीनारायण यादव पुत्र श्री कालूराम यादव निवासी पुलिस लाईन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह पुलिस लाईन गुना में प्रआर के पद पर पदस्थ होकर एफएसएल यूनिट में कार्यरत है। उसे पुलिस लाईन गुना से एक मोटर साईकिल क्रमांक एमपी03-8477 शासकीय कार्य हेतु आवंटित हुई थी। जिसका उपयोग वह शासकीय कार्य के लिए करता है। गत शम वह उक्त मोटर साईकिल को अपने घर के बाहर आँगन में खड़ी करके डीआरपी लाईन में समर कैम्प के फोटोग्राफ लेने चला गया था। रात 8 बजे वापस आया तो देखा कि उसकी मोटर साईकिल गायब थी। जिसे उसने आसपास तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। मामले में पुलिस ने अज्ञात चोर पर मामला दर्ज किया है।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!