थाना बमनौरा पुलिस ने हत्या की घटना का किया खुलासा, हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

छतरपुर संवाददाता /मुकेश भार्गव

थाना बमनौरा पुलिस ने हत्या की घटना का किया खुलासा, हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

*12 दिन पहले आरोपी के लड़के की सड़क दुर्घटना में हुई थी मौत, आक्रोशित होकर बदला लेने के नियत से यात्रा में साथ वाले की करी हत्या*

दिनांक 23 मई 2024 को थाना बमनोरा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मवई में तालाब के पास रास्ते में एक मृत व्यक्ति के होने की सूचना प्राप्त हुई।
सूचना प्राप्त होते ही थाना बमनौरा पुलिस टीम मौके पर पहुंची, पुलिस टीम, एफएसएल टीम, डॉग स्क्वाड द्वारा घटना स्थल का भौतिक निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित किए गए।


मृत व्यक्ति के ग्राम मवई के निवासी सुरेंद्र सेन के रूप में पुष्टि हुई। मर्ग पंजीबद्ध कर मृत शरीर को पोस्टमार्टम हेतु चिकित्सालय भेजा गया।
एकत्रित साक्ष्य, परिजनों के कथनों एवं शव परीक्षण रिपोर्ट के आधार पर थाना बमनौरा में हत्या का अपराध पंजीबद्ध किया गया।
*पुलिस अधीक्षक छतरपुर अगम जैन द्वारा घटना को गंभीरता से देखते हुए संबंधित आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु निर्देशित कर अपराध की समीक्षा की जा रही थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह द्वारा घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर संबंधित पुलिस अधिकारियों को अपराध के खुलासे हेतु निर्देश दिए गए।*
पुलिस अधीक्षक छतरपुर अगम जैन के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह एवं एसडीओपी बड़ा मलहरा रोहित सिंह अलावा के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी बमनोरा उप निरीक्षक मनोज गोयल एवं पुलिस टीम द्वारा संदेही राजेंद्र सिंह परमार निवासी मवई को अभिरक्षा में लिया गया।
पूछताछ पर आरोपी राजेंद्र सिंह द्वारा हत्या की घटना फावड़ा की चोट से करना स्वीकार किया।
*आरोपी राजेंद्र सिंह परमार के बेटे की मृत्यु थाना शाहगढ़ जिला सागर में सड़क दुर्घटना के दौरान हुई थी। और उस समय वाहन में उसके लड़के के साथ सुरेंद्र सेन भी साथ में था। इसी बात से आरोपी राजेंद्र सिंह सुरेंद्र सेन से आक्रोश में था कि उसके साथ जाने के कारण ही उसके बेटे की मृत्यु हुई है। इसी कारण हुए विवाद में फावड़ा से चोट करने से सुरेंद्र सेन की मृत्यु हो गई।*
पुलिस टीम द्वारा आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त फावड़ा जप्त किया गया। विवेचना कार्यवाही जारी है।
उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी बमनोरा, उप निरीक्षक मनोज गोयल, उपनिरीक्षक राजेश तिवारी चौकी प्रभारी राम टोरिया, सहायक उप निरीक्षक सुनील सिंह, आरक्षक अनिल, आरक्षक राजेश, आरक्षक राजीव की मुख्य भूमिका रही।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!