हरदा अपराधियों के हौसले बुलंद बीच शहर में एक युवक को आदतन अपराधी ने मारी गोली

ब्रजेश पाटिल हरदा

9926012663

 

*हरदा अपराधियों के हौसले बुलंद बीच शहर में एक युवक को आदतन अपराधी ने मारी गोली,*

*घटना से शहर में दहशत का माहौल।*

 

हरदा जिले में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि यहां सीटी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बीच शहर में एक युवक को गोली मार दी। नेहरू स्टेडियम की गली नंबर 5 के पास खाली पड़े मैदान मे पुरानी रंजिश को लेकर आदतन अपराधी नें एक युवक की पिटाई करने के बाद हाथ मे गोली मार दी। इसके बाद खुद आरोपी व उसके दोस्त नें घायल युवक को अस्पताल तक छोड़कर भाग निकले।

घटना के बाद घायल युवक ने अपने परिजन व दोस्तों को सूचना दी इसके बाद मामला दर्ज करवाने सभी सिटी कोतवाली थाने पहुंचे। घटना की सूचना मिलते ही एसपी अभिनव चौकसे सिटी कोतवाली पहुंचे और मामले की बारीकी से जाँच की जा रही। घायल युवक का मेडिकल जिला अस्पताल में करवाया गया। इस घटना को लेकर शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। इतने व्यस्त इलाके में इस तरह की घटनाओ को अपराधी खुलेआम अंजाम देने में लगे हैं।

वहीं घायल रंजीत ने बताया की पुरानी रंजिश के चलते आरोपी टिक्कू से 10 दिन पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसको लेकर शनिवार शाम को टिक्कू और उसके साथी करण नें रंजीत को रोक लिया और पहले मार पीट कर हाथ मे गोली मार दी। इसके बाद उन्होंने ही घायल युवक को अस्पताल छोड़कर भाग गए।

 

 

इधर एडिशनल एस पी आर डी प्रजापति नें बताया की एक युवक थाने आया है उसने गोली लगने की बात कही है। घायल युवक को मेडिकल के अस्पताल भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!