अशोकनगर,कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों से की चुराई गई मोटरसाइकल बरामद

नीरज दांगी अशोकनगर

कोतवाली पुलिस ने दो आरोपियों से की चुराई गई मोटरसाइकल बरामद।

• सोयाबीन चोर भी आया पुलिस गिरफ्त में।

 

अशोकनगर कोतवाली पुलिस को पिछले दिवस दो चोरी के मामलों में अहम सफलता मिली है शंकरपुर मगरदा क्षेत्र से चुराई गई हीरो स्पैलेण्डर मोटरसाइकल कीमत करीबन 65000/- रूपये को दो आरोपियों के कब्जे से बरामद किया है तो वही शहर के राजमाता चौराहे के पास से चुराया गया सोयाबीन भी पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बरामद कर सफलता प्राप्त की है।

 

अशोकनगर – पुलिस अधीक्षक श्री अमनसिंह राठौड के निर्देशन एवं अति० पुलिस अधी० श्री गजेन्द्र

 

सिंह कंवर एवं एसडीओपी श्री विवेक शर्मा के मार्गदर्शन में प्रभारी कोतवाली एस.आई. मोहित तोमर के नेत्रत्व में पुलिस टीम को चुराई गई मोटरसाइकल एम.पी.67-एम. के. 3423 हीरो स्पैलेण्डर को दो वाल अपचारी विधि विरूद्ध आरोपियों के कब्जे से बरामद किया है दरसल उक्त मोटरसाइकल को 27/01/2024 को शाम सात बजे के लगभक मगरदा पैट्रोल पंम्प मोहरी रोड अशोकनगर से चुराया था मोटरसाइकल चोरी के मामले में फरियादी देबीचरण कुशवाह ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी तो इसी प्रकार चोरी के अन्य मामले में फरयादी जितेन्द्र रघुवंशी नि. राजमाता चौराहा अशोकनगर की दुकान में रखा सोयाबीन चोरी होने की घटना सामने आने पर पुलिस द्वारा सी.सी.टी.व्ही. कैमरे चैक कर घटना समय पर टैक्सी को जाते देखा था जिसकी पतास्सी

करते हुये पुलिस सोयाबीन चुराने बाले आरोपी के घर जा पहुँची और आरोपी को पकड़कर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ और उक्त आरोपी के कब्जे से चुराया गया एक क्विन्टल सोयाबीन जो कीमती करीबन 5000 रु का बरामद किया गया है।

 

उल्लेखनीय भूमिका – उनी मोहित तोमर, उनी भोजराम भगत, उनी मसीह खान, सोनी संजय गुप्ता, पीआर. सूरजसिंह गुर्जर, प्रआर. महेश रघुवंशी, प्रआर. भूपेन्द्र कुमार ओझा, पीआर आर मुनेश रघुवंशी आर. अवनीश भगत, आर. सोनम धाकड़, आर. हरेन्द्र रघुवंशी, आर. गौरव रघुवंशी, आर0 अनिल शर्मा।

About Author

Categories: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!