3 दिसंबर को मतगणना स्थल पर मोबाइल पूर्णतः प्रतिबंधित।मीडिया प्रतिनिधियों को मीडिया सेंटर पर ही मोबाइल का उपयोग करने की अनुमति रहेगी,कलेक्टर सिंह ने मतगणना स्थल पर की जाने वाली व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण

3 दिसंबर को मतगणना स्थल पर मोबाइल पूर्णतः प्रतिबंधित।मीडिया प्रतिनिधियों को मीडिया सेंटर पर ही मोबाइल का उपयोग करने की अनुमति रहेगी,कलेक्टर सिंह ने मतगणना स्थल पर की जाने वाली व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण।

शेख आसिफ खंडवा
विधानसभा निर्वाचन-2023 की आगामी 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना को लेकर तैयारी तेज हो गई है। बुधवार को कलेक्टर श्री अनूप कुमार सिंह ने ग्राम नहाल्दा स्थित नवीन आदर्श महाविद्यालय पहुंचकर चारों विधानसभा क्षेत्र के लिए होने वाली मतगणना की तैयारियों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मतगणना कक्ष, डाक मतपत्रों की गणना के लिए की जा रही तैयारी, स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था, एजेंटों के बैठने की व्यवस्था, मीडिया सेंटर, पार्किंग व्यवस्था, सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था एवं अन्य व्यवस्थाओं को देखा। उन्होंने सभी अधिकारियों से मतगणना स्थल पर सभी आवश्यक व्यवस्था दुरुस्त रखने एवं सभी तैयारियां पूर्ण करने के निर्देश दिये। कलेक्टर श्री सिंह ने बताया कि मतगणना स्थल पर मतगणना कार्य में संलग्न सभी अधिकारी/कर्मचारी, अभ्यर्थी, निर्वाचन अभिकर्ता एवं गणना अभिकर्ताओं को मोबाइल साथ ले जाना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। मीडिया प्रतिनिधियों को मीडिया सेंटर पर ही मोबाइल का उपयोग करने की अनुमति रहेगी।
इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी श्री के.आर. बडोले, खंडवा रिटर्निंग अधिकारी श्री अरविंद चौहान, डिप्टी कलेक्टर श्री मुकेश काशिव, तहसीलदार श्री निमेश पांडे, इलेक्शन सुपरवाइजर श्री प्रफुल्ल शुक्ला, सहित विभिन्न अधिकारी मौजूद थे।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!