चित्रकूट में दर्दनाक हादसा : जनरथ बस और बोलेरो में आमने-सामने टक्कर, पांच की मौत, मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल

*_चित्रकूट में दर्दनाक हादसा : जनरथ बस और बोलेरो में आमने-सामने टक्कर, पांच की मौत, मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल

चित्रकूट :जिले में मंगलवार को तेज रफ्तार जनरथ बस और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई. भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए हैं. इन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां से इन्हें हालत गंभीर होने पर उन्हें प्रयागराज रेफर कर दिया गया.

 

नेशनल हाईवे पर रैपुरा इलाके में हुआ हादसा

 

हादसा नेशनल हाईवे पर रैपुरा थाना क्षेत्र के बगरेही गांव के पास हुआ है. चित्रकूट से प्रयागराज की तरफ जा रही रोडवेज की जनरथ बस की बोलेरो से आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में बोलेरो सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इसमें 6 बोलेरो सवार घायल हो गए. इनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उनकी हालत गंभीर होने पर प्रयागराज इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

 

आमने-सामने की भिड़ंत में बस के नीचे घुस गई बोलेरो

 

टक्कर कितनी भीषण थी, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बोलेरो बस से नीचे घुस गई. वहीं बस सवार दो यात्रियों को भी मामूली चोटें आई हैं, जिनको प्राथमिक उपचार के बाद दूसरी बस से गंतव्य स्थान के लिए रवाना किया गया. वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी अभिषेक आनंद और पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने तुरंत रेस्क्यू चलाकर सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा और बस के नीचे घुसी बोलेरो को अलग कराया.

 

मरने वालों में दो पुरुष, एक महिला और दो बच्चे

 

पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया है कि चित्रकूट में जनरथ बस और बोलेरो की भिड़ंत होने पर पांच लोगों की मौत की खबर आई है. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. हादसे में मरने वालों में दो पुरुष, एक महिला और दो बच्चे हैं. साथ ही बोलेरो सवार 6 लोग घायल हैं. दो बस यात्रियों को भी मामूली चोट आई थी, जिनको उपचार के बाद दूसरी बस से उनके गंतव्य स्थान के लिए भेज दिया गया है.

 

गलत दिशा में जाकर बस ने मारी टक्कर

 

टक्कर

हादसे के संबंध में जानकारी देते हुए एक राहगीर अजय ने बताया कि वह अपनी बाइक से जा रहा था. तभी जनरथ बस ने गलत दिशा में जाकर दाहिनी तरफ सामने से आ रही एक बोलेरो को टक्कर मार दी. जिससे यह हादसा हो गया है. बस किस वजह से गलत दिशा में चली गई यह जांच का विषय है घटनास्थल पर चीख पुकार मची रही।

 

चित्रकूट सड़क हादसे में मृतकों की डिटेल

 

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के एक एक परिवार के पांच लोगों की मौत, जबकि एक बांदा जिले का रहने वाला ,हादसे में कुल 6 लोगो की हुई मौत

 

1- रामप्रताप पटेल पुत्र आनंदी पटेल

2- आनंदी पटेल पुत्र बिरजू पटेल

3-अशोक पत्नी रामप्रताप पटेल

4- सनद पटेल पुत्र रामप्रताप पटेल

5-आकांक्षा पटेल पुत्री राम प्रताप पटेल

सभी निवासी -लइचा,अजयगढ़,जिला – पन्ना,मध्यप्रदेश

6-जगदीश कुशवाहा पुत्र गया प्रसाद कुशवाहा उम्र 52 वर्ष

निवासी -कोर्रा ,जिला -बांदा,UP

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!