गुरु की सिद्ध भूमि दादाजी धाम पर वेद पाठशाला का हो निर्माण,महामंडलेश्वर मां कनकेश्वरी देवी,नवरात्रि पर्व पर महामंडलेश्वर मां कनकेश्वरी ने दादाजी धाम पहुंचकर किए दर्शन।

गुरु की सिद्ध भूमि दादाजी धाम पर वेद पाठशाला का हो निर्माण,महामंडलेश्वर मां कनकेश्वरी देवी,नवरात्रि पर्व पर महामंडलेश्वर मां कनकेश्वरी ने दादाजी धाम पहुंचकर किए दर्शन।

शेख़ आसिफ ब्यूरो SJ न्यूज़ एमपी खंडवा

खंडवा।। दादाजी धाम दादाजी की पावन सिद्ध भूमि है जहां आकर मन को शांति की प्राप्ति होती है, जब भी दादाजी का बुलावा आ जाता है मैं दर्शन करने पहुंचती हूं, यह स्थान गुरु का स्थान है और यहां वेद पाठशाला खोलना चाहिए ताकि हमारी नई युवा पीढ़ी बच्चे सनातन धर्म की संस्कृति को समझ कर शिक्षा का अध्ययन करें, धर्म की शिक्षा के साथ आधुनिक शिक्षा के माध्यम से भी यहां शिक्षा का अध्ययन किया जा सकता है गुरुकुल में शिक्षा निशुल्क हो एवं बच्चों को सभी सुविधा मिले जिससे वह मन से शिक्षा का अध्ययन कर सके, यह बात पत्रकारों से चर्चा के दौरान संत महामंडलेश्वर मां कनकेश्वरी देवी ने कहीं समाजसेवी सुनील जैन ने बताया कि नवरात्रि के पावन पर्व पर प्रतिवर्ष अनुसार इस वर्ष भी संत महामंडलेश्वर मां कनकेश्वरी देवी नवरात्रि की पंचमी गुरुवार के दिन इंदौर से दोपहर 2:00 बजे दादाजी धाम पहुंची जहां मां ने बड़े दादाजी छोटे दादा जी के दर्शन नमन कर चादर चढ़ाकर आरती की एवं देश की सुख समृद्धि खुशहाली के लिए धूनीमाई में श्रीफल भेंट कर आहुति पेश की , मां ने कहा कि भारत देश में सनातन धर्म हमारी आन बान और शान है जो सनातन को नहीं मानते वे अभी तक सनातन को समझ नहीं सके हैं बुद्धि की कमी का ही कारण है। आज आवश्यकता है हमारे सनातन धर्म की रक्षा एवं सुरक्षा की। दर्शन पश्चात दुर्गा स्वरूपा 9 कन्याओं का चरण पूजन कर अनके कन्याओं को भोजन भी कराया। दादाजी धाम पहुंचने पर महामंडलेश्वर मां कनकेश्वरी देवी का स्वागत आशीष चटकेले, मदन भाऊ ठाकरे, रामचंद्र मौर्य, धर्मेंद्र बजाज, सेवादास पटेल अरुण सिंह मुन्ना, हरीश कोटवाले, सुनील जैन, , भूपेंद्र सिंह चौहान, तिलोक पटेल, दिनेश पालीवाल, राजेश यादव, दीना पंवार, श्याम शर्मा, वासुदेव पवार ,अनिल बाहेती, संजय दुबे, रितेश चौहान, मंगलेश शर्मा, मंगलेश तोमर, चंद्रेश पचौरी,सर्वेश राठौर, बालकृष्ण करोड़ी, सतीश जैन,संदेश गुप्ता, महेश चौधरी, प्रदीप यादव, अनिल भगत, प्रदीप शर्मा, भोला यादव, कैलाश पटेल, गौतम पटेल, संजय राणा, अमित पालीवाल, व अन्य कार्यकर्ताओं ने किया एवं आशीर्वाद प्राप्त किया।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!