बमोरी में 70 वर्षीय वृद्ध के ,बदमाशों ने गुप्त इंद्रिय में टॉर्च घुसेड़ टॉर्च

मोहन शर्मा SJ न्यूज एमपी गुना

मध्य प्रदेश में अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। अपराध की यह घटना जो अभी आ रही है, वह देश के हर इंसान को झकझोर कर रख देने वाली है। जिसने भी इस खबर को सुना उसके दिमाग में एक ही सवाल दौड़ पड़ा की कोई इंसान भला किसी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। खबर को सुनकर संपूर्ण देश में लोग बदमाशों द्वारा किए गए इस कुकृत्य की घोर निंदा कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश के गुना जिले में बदमाशों ने एक वृद्ध पर जुल्म की इंतहा कर दी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले की पेशाब करने वाली घटना अभी शांत ही नहीं हुई थी कि इस घटना ने एक बार फिर सबको झकझोर कर रख दिया है। आपको बता दें कि सीधी जिले में पेशाब की घटना के बाद अब गुना जिले में भी मंत्री के विधानसभा हलके बमौरी में 70 वर्षीय वृद्ध दलित के साथ दो नकाबपोश बदमाशों ने घोर अपराध किया है।

यह अपराध अनैतिक, असंवैधानिक, अमानवीय कृत्य हैं। इस अपराध के बाद ऐसा लग रहा है कि लोगों में इंसानियत नाम की कोई चीज अभी बाकी नहीं रही है। अपराधियों को किसी भी आधार पर क्षम्य नही किया जा सकता। किसी पुरुष को उसकी पुरुष शक्ति से वंचित करना उसके यौन अंगों को नुकसान पहुंचाना घोर उपहति है।

बताया गया है कि 70 वर्षीय वृद्ध डालचंद डालू पुत्र किसना अहिरवार निवासी अजमेरी मोहल्ला बमोरी के मल-त्याग करने की इंद्रिय, गुदा द्वार में बदमाशों ने टॉर्च घुसेड़ दी है। बदमाशों द्वारा किए गए इस कुकृत्य के बाद 70 वर्ष का वृद्ध बुरी तरह से जख्मी हो गया। जिसे गुना शहर की एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने वृद्ध की जांच पड़ताल की तो वह स्तब्ध रह गए।

डॉक्टर्स की टीम ने भी कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि कोई एक इंसान किसी दूसरे इंसान के साथ ऐसा भी कर सकता है। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर नकाबपोश बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

About Author

Categories: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!