छत से हथकड़ी समेत छलांग लगाकर भागा आरोपी, एसपी ने तीन को सस्पेंड किया

मोहन शर्मा SJ न्यूज एमपी

धार। धार कोर्ट में पेशी के पहले एक आरोपी दीवार कूदकर फरार हो गया था। एक दिन बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। मामले में लापरवाही बरतने पर एसपी ने तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। इन्हें तिरला थाने से धार पुलिस लाइन में अटैच कर दिया गया है। वहीं, जांच सीएसपी को सौंप दी गई है। पुलिस की चार अलग-अलग टीमें उसे तलाश रही हैं। आरोपी गोलू पिता कैलाश इंदौर जिले के मानपुर क्षेत्र का रहने वाला है।
तिरला थाना अंतर्गत ग्राम खादानखुर्द की रहने वाली किशोरी को गोलू अपहरण करके ले गया था। मामले में 24 अप्रैल को पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। पीड़िता को तीन दिन पहले ही पुलिस ने औद्योगिक नगरी पीथमपुर के सागौर क्षेत्र से खोज निकाला था। पीड़िता ने बताया कि गाेलू उसे शादी करने का झांसा देकर साथ ले गया था। उसने दो महीने में कई मर्तबा रेप किया। दो दिन पहले ही धार से ही तिरला पुलिस ने आरोपी गोलू को अरेस्ट किया था। बुधवार दोपहर पुलिस धार कोर्ट लेकर उसे पहुंची थी, यहां पर पेशी के पहले ही आरोपी ने अचानक उल्टी करने का बहाना बनाकर पहली मंजिल की छत से हथकड़ी समेत छलांग लगा दी। आरोपी 18 फीट ऊंची दीवार से छलांग लगाकर फरार हो गया। पुलिस ने गोलू के खिलाफ एक और प्रकरण नौगांव थाने में दर्ज किया है।
आरोपी को थाने से एसआई मनोज पाटीदार, प्रआर प्रकाश भाबर व आरक्षक महेंद्र लेकर आए थे, ऐसे में एसपी ने तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। एसपी मनोज कुमार सिंह के अनुसार लापरवाही सामने आने पर तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है। साथ ही नौगांव थाने पर एक और प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश सीएसपी सहित पुलिस टीम द्वारा की जा रही है।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!