शीतल सिटी में न्यायाधीश के घर चोरी:5 लाख नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात ले गए चोर, कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,मौके पर पहुंचे एएसपी अमृत मीणा

ब्यूरो चीफ नरेन्द्र राय SJ न्यूज एमपी

लोकेशन रायसेन

रायसेन।रायसेन शहर के सांची मार्ग पर स्थित बीती रात शीतल सिटी में द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश राजीव राव गौतम के निवास पर 5 लाख नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। न्यायाधीय गौतम के घर में चोरी होने की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा कोतवाली टीआई मनोज सिंह वीके सेन मौके पर पहुंचे। इस बड़ी चोरी की वारदात के मामले में कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
बताया गया कि न्यायाधीश अपने निवास पर प्रथम तल पर सो रहे थे और ग्राउंड फ्लोर खाली था। इसी दौरान चोर गेट के ऊपर से अंदर घुसे और कमरे के गेट का ताला तोड़ अंदर प्रवेश कर गए। यहां गोदरेज की अलमारी में रखे नगदी सहित सोना चांदी के जेवरात चुरा ले गए। इसके अलावा शीतल सिटी में रहने वाले अभिषेक दुबे एवं श्याम सुंदर चक्रवर्ती के घर के ताले भी टूटे मिले हैं।
पुलिस छावनी बना शीतल सिटी….
अपर सत्र न्यायाधीश गौतम के घर चोरी की घटना सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मीणा थाना प्रभारी सहित डॉग स्क्वायड, फिंगर प्रिंट टीम व बड़ी संख्या में पुलिस कॉलोनी में पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने एक-एक घर जाकर सीसीटीवी कैमरे को खंगाला और यहां से चोरों ने प्रवेश किया होगा। उन जगहों पर भी जांच पड़ताल की कॉलोनी कि अधिकतर पीछे से बाउंड्री वॉल टूटी है। पुलिस ने अनुमान लगाया कि यही से चोरों ने प्रवेश किया होगा।मालूम हो कि यह वही शीतल सिटी कालोनी है जहां चोरों ने जमकर धमाल मचाते हुए दो दर्जन चोरियों की वारदातों को अंजाम देते हुए लोगों की रातों की नींद हराम कर दी थी।कोतवाली पुलिस ने नाक बचाने के लिए बमुश्किल एक दो चोरी की वारदातों में शामिल चोरों को पकड़ा था।
जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे चोर…..
रायसेन शहर के शीतल सिटी में पहले भी कई चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। इन घटनाओं के आरोपी चोरों को पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया था। यह सभी चोर बाहर के थे जो चोरी को अंजाम देने के लिए कार से रायसेन आया करते थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा का कहना है कि इस घटना में भी चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस जी जान लगा देगी। वहीं लोगों से भी अपने घरों में सीसीटीवी कैमरे लगाने की अपील की है।

About Author

Categories: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!