कर्नाटक में विधानसभा जीत पर कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ ने बजरंग बली का चित्र लेकर मनाया जश्न

ऋषव कीमती SJ न्यूज एमपी धार

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की प्रचंड जीत के बाद विधानसभा क्षेत्र के समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बजरंगबली की तस्वीर हाथ में लेकर जश्न मनाया। इस दौरान राष्ट्रीय आदिवासी कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष राधेश्याम मुवेल द्वारा मनावर के सभी कार्यकर्ताओं के साथ मनावर गांधी चौराहे पर आतिशबाजी की और सभी को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया।

वही राधेश्याम मुवेल द्वारा कहा गया कि अब देश में मोहब्बत की ब्रांच खुलना आरंभ हो चुकी है। हिमाचल के बाद दूसरी ब्रांच कर्नाटक में खुली है कुछ ही महीनों बाद बहुत जल्द इस मोहब्बत की दुकान की एक ब्रांच मध्यप्रदेश में भी खोली जाएगी, जिसका शुभारंभ करने के लिए मध्य प्रदेश की समस्त जनता अपना मत देकर इसका भव्य शुभारंभ करेगी। सभी समाज के लोगों ने कर्नाटक में कांग्रेस के हाथ मजबूत किए हैं, सभी समाज के लोग अमन शांति सुकून चाहते हैं। मध्य प्रदेश की जनता भी कांग्रेस की सरकार बनाएगी यह तय है।
जीत के जश्न में वरिष्ठ कांग्रेस नेता राधेश्याम मुवेल, नगर कांग्रेस अध्यक्ष नारायण जोहरी, कांग्रेस नेता हरीश खंडेलवाल, राजेश पवार, ओम सोलंकी, रविंद्र पाटीदार, इरशाद अली, योगेश जख्मी, जिमी सवनेर पार्षद, आशीष साद, ऋषभ कीमती, अरुण गर्ग, राहुल वर्मा, अदनान बोहरा, मुकेश माझी, सलीम खान और सभी कार्यकर्ता जश्न और आतिशबाजी में कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता मौजूद थे।

About Author

Categories: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!