सांसद विवेक बंटी साहू की पहल पर कन्हरगांव में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

लोकेशन कन्हरगांव से बुध्दनाथ चौहान की खबर

सांसद विवेक बंटी साहू की पहल पर कन्हरगांव में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

छिंदवाड़ा 15 अक्टूबर बुधवार को छिंदवाड़ा जिले के युवा सांसद विवेक बंटी साहू की पहल पर कन्हरगांव में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में जिले के कई प्रतिष्ठित डॉक्टरों लायंस क्लब स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों नर्स आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और आशा कार्यकर्ताओं ने अपनी सेवाएं प्रदान कीं।

*मुख्य अतिथि और आयोजन समिति*

भाजपा उमरेठ मंडल अध्यक्ष कमलेश धुर्वे श्रीमती किरण शर्मा जिला शिक्षा संघ अध्यक्ष जनपद सदस्य श्रीमती रेसवती रमेश चंद्रवंशी पूर्व जनपद सदस्य विक्की चौहान सरपंच श्रीमती इंद्रा टांडेकर उपसरपंच नेमी पवार कन्हैयालाल साहू तिलकराम साहू भारत बंदेवार गोविंद साहू बेनी प्रसाद साहू राम बावरकर दिलीप टांडेकर और कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

*स्वास्थ्य शिविर की विशेषताएं*

इस शिविर में ग्राम और क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण कराया जिससे उन्हें अपने स्वास्थ्य की स्थिति का पता चल सका और आवश्यक उपचार प्राप्त हो सका। कुछ गंभीर बीमारी के मरीजों को जिला अस्पताल या अन्य बड़े अस्पताल भेजा गया, और मोतियाबिंद के मरीजों का निशुल्क ऑपरेशन कराया गया। स्वास्थ्य जागरूकता के साथ-साथ निशुल्क स्वास्थ्य परामर्श भी प्रदान किया गया।

*आरोग्य अस्पताल की भूमिका*

आरोग्य अस्पताल के संचालक दीपक खंडेलवाल की अगुवाई में और उनके देखरेख में यह जिले में आयोजित किया जा रहा है। जिला रोगी कल्याण समिति के वरिष्ठ सहयोगी सदस्य श्री चंदू जैन की भी निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

*स्थानीय लोगों की प्रतिक्रिया*

स्थानीय लोगों ने इस स्वास्थ्य शिविर की सराहना की और सांसद विवेक बंटी साहू को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि यह स्वास्थ्य शिविर उनके लिए बहुत उपयोगी था और इससे उन्हें अपने स्वास्थ्य की स्थिति का पता चल सका।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!