15 लाख की लूट फैली सनसनी,गाड़ी में रखे 15 लाग रुपए लेकर बदमाश फरार, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद,एडिशनल एसपी पहुंचे घटनास्थल पर

मुकेश पाटकर Sj न्यूज एमपी

लोकेशन:- बेगमगंज

– रायसेन जिले के बेगमगंज में बस स्टैंड के करीब पंचमुखी हनुमान मंदिर के सामने शैलेश किराना स्टोर के बाहर खड़ी गाड़ी से 15लाख रुपए किए गए गायब।
आपको बता दें कि स्टेट बैंक कॉलोनी निवासी राजकुमार राय की बेटी का विवाह का समय करीब है उन्होंने अपनी जमा पूंजी स्टेट बैंक में जमा कर रखी थी दोपहर में वह बैंक गए और बैंक से 15 लाख रुपए निकालकर एक बैग में रखकर वे अपनी बोलेरो गाड़ी से रवाना हुए और पंचमुखी हनुमान मंदिर के सामने उन्होंने गाड़ी खड़ी की और रुपयों से भरा बैग गाड़ी के अंदर ही रख दिया गाड़ी लॉक करके वह शैलेश किराना स्टोर पर गए और और दुकान मालिक से 50 हजार रुपए देने का कहा दुकानदार ने घर के अंदर से पैसे ला कर दिए वह पैसे गिनने लगे इसी बीच उनकी नजर गाड़ी से हट गई और इसी समय का फायदा उठाते हुए बाइक से आए 2 लोगों में से एक ने डुप्लीकेट चाबी से आगे का गेट खोलकर बैग उठाया और रफूचक्कर हो गए। जब श्री राय रुपए गिन कर गाड़ी के पास गए तो उनका बैग गायब था। यह देखकर वह हक्का-बक्का रह गए लोग एकत्रित हो गए किराना व्यापारी का कहना है वह दो लड़के थे व्यापारी ने तुरंत पुलिस को फोन लगाया थाना प्रभारी राजपाल सिंह जादौन पुलिस बल के साथ तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चारों तरफ नाकेबंदी व घेराबंदी शुरु कर दी है सूचना पर एडिशनल एसपी अमृत मीणा भी बेगमगंज पहुंचे और घटनास्थल सहित आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे हैं वही बैंक की फुटेज भी खंगाले गए हैं जिसमें 4 लोग दो मोटर साइकिल से रैकी करते नजर आए हैं। जिसमें से 2 लोगों ने घटना को अंजाम दिया है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जी जान से जुट गई है। आसपास के थानों को भी घटना की सूचना और सीसीटीवी फुटेज भेजे गए हैं ताकि आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा सकें।

About Author

Categories: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!