बलवा ड्रिल व परेड का डीआईजी ने किया निरीकण

लोकेन्द्र सिंह परमार

बलवा ड्रिल व परेड का डीआईजी ने किया निरीकण

टीकमगढ़। पुलिस डीआईजी ललित शाक्यवार ने आज टीकमगढ़ दौरे पर मीडिया को बताया कि वर्तमान समय मे अपराध का तरीका व अपराधी उन्नत होते जा रहे हैं। इन अपराधों व अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस को भी लगातार प्रशिक्षित किया जाता है जिससे अपराध व अपराधी नियंत्रित रहते हैं। साथ ही डीआईजी शाक्यवार ने बताया कि आगामी मुख्यमंत्री आगमन को लेकर भी पुलिस व्यवस्था को लेकर भूमिका बनाई गई है। जिसमे पुलिस प्रशासन द्वारा चाकचौबंद व्यवस्था की जाएगी।

इसी तारतम्य में पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में पारंपरिक परेड के साथ मॉक ड्रिल का भी आयोजन किया गया। बलवा ड्रिल परेड के साथ मॉक ड्रिल कर पुलिस ने अपनी ताकत का आंकलन किया। इस दौरान पुलिस डीआईजी ललित शाक्यवार के साथ पुलिस अधीक्षक रोहित केशवानी समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

परेड ग्राउंड में बलवा ड्रिल के साथ मॉक ड्रिल के चलते दंगाई बने पुलिस जवानों पर मॉक ड्रिल के दौरान टियर गैस पार्टी एवं वज्र वाहन लेकर पुलिस टूट पड़ी। दंगाइयों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे गए। पुलिस के तेज प्रहार और सख्ती के कारण दंगाई भाग खड़े हुए। जिसके बाद एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार संसाधन के साथ एंबुलेंस को जीवन रक्षक उपकरणों से लैस किया गया था।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!