रायसेन में फिर एक महिला कोरोना पॉजिटिव:8 अप्रैल से अब तक मिले 9 मरीज, 7 लोगों को दूसरी रिपोर्ट आई नेगेटिव

नरेन्द्र राय ब्यूरो चीफ रायसेन

लोकेशन रायसेन

रायसेन।रायसेन में कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं, पर उतनी ही जल्दी रिकवर भी हो रहे हैं। 8 अप्रैल से लेकर सोमवार तक 9 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। इनमें से 7 मरीजों की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद इन मरीजों ने राहत की सांस ली।
रायसेन शहर सहित आसपास से 8 अप्रैल से ही कोरोना के हर दिन मरीज सामने आ रहे हैं।सोमवार को भी एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एक्टिव केसों की संख्या 9 पर पहुंच गई, पर इनमें से कल 7 लोगों की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।इन एक्टिव केसों में एक महिला लैब टेक्नीशियन भी शामिल है।


यह सभी लोग सर्दी जुखाम और वीकनेस की शिकायत लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे। इनका टेस्ट किया गया ।जिसमें इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद इन सभी लोगों को जिला अस्पताल से किट देने के बाद होम आइसोलेट किया गया था।, जिसमें से 2 लोगों को घबराहट होने पर जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया पर यह सभी लोग बहुत जल्दी रिकवर हो गए हैं।
कोरोना पॉजिटिव मरीजों का दूसरा टेस्ट 4 दिन बाद किया जाता है,अगर वह जल्दी ठीक हो रहे हैं ,और उनको कोई दिक्कत हो रही है, तो फिर 7 दिन में उनका दूसरा टेस्ट किया जाता है।

About Author

Categories: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!