9 वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार…

SJ NEWS MP

9 वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार…

जबलपुर। शहडोल में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की आग ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि ऐसा ही एक मामला जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र में सामने आ गया। यहां तीन आरोपितों ने 9वीं में पढ़ने वाली एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामला प्रकाश में आते ही तिलवारा पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है तिलवारा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी को सोमवार को उसका परिचित शुभम रजक बहला-फुसलाकर अपने साथ कार में ले गया। काफी देर तक किशोरी नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। कुछ देर बाद किशोरी जब घर वापस लौटी और उसने आप बीती सुनाई तो परिवार वालों के होश उड़ गए।

किशोरी ने बताया कि उसके साथ शुभम रजक (30 वर्ष) व उसके साथी आशीष कोरी (25 वर्ष) और जित्तू उर्फ जितेंद्र चौधरी ने सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे घर के पास वापस छोड़कर भाग गए। इसके तत्काल बाद किशोरी के स्वजन उसे लेकर तिलवारा पहुंचे।

जहां जबलपुर पुलिस ने किशोरी के बयान दर्ज कर रात में ही छापामारी कर तीनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया। नाबालिग छात्रा की शिकायत पर तीनों आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

About Author

Categories: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!