हरदा कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ ने शहर के 70 मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया

ब्रजेश पाटिल हरदा

9926012663

हरदा कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ ने शहर के 70 मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया

हरदा आगामी 7 मई को लोकसभा निर्वाचन के लिये मतदान होगा। मतदान केन्द्रों पर की जाने वाली सभी आवश्यक व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के उद्देश्य से कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आदित्य सिंह एवं जिला पंचायत सीईओ रोहित सिसोनिया ने मंगलवार सुबह हरदा शहर के लगभग एक दर्जन मतदान केन्द्रों का भ्रमण किया। कलेक्टर आदित्य सिंह ने इस दौरान नापतौल निरीक्षक कार्यालय व जिला पंचायत में बनाये गये मतदान केन्द्रों के साथ-साथ सुदामा नगर,

के आंगनवाड़ी व स्कूल, प्राथमिक विद्यालय हरदा खुर्द, नवीन उर्दू माध्यमिक विद्यालय, लाल स्कूल, फाईल वार्ड स्थित प्राथमिक शाला, उड़ा वार्ड स्थित स्कूल व आंगनवाड़ी भवन में बनाये गये मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। उन्होने इस दौरान मतदान केन्द्रों पर उपस्थित बीएलओ से मतदाता पर्ची वितरण की प्रगति की जानकारी ली।

 

 कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान मतदान केन्द्रों में बिजली, पानी, शौचालय, फर्नीचर, रैम्प, आने व जाने के लिये अलग-अलग दरवाजे के संबंध में उपस्थित अधिकारियों से जानकारी ली। उन्होने इस अवसर पर एसडीएम व मुख्य नगर पालिका अधिकारी को निर्देश दिये कि सभी मतदान केन्द्रों पर मतदान दलों के लिये भोजन, पानी, चाय-नाश्ते आदि की बेहतर व्यवस्था की जाए। उन्होने कहा कि जिन मतदान केन्द्रों में फर्नीचर की समस्या हो, वहां अन्य मतदान केन्द्रों से मतदान दलों के फर्नीचर की व्यवस्था करें। कलेक्टर आदित्य सिंह ने भ्रमण के दौरान निर्देश दिये कि गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए मतदान केन्द्रों में पंखे, कूलर आदि की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ रोहित सिसोनिया, अपर कलेक्टर डॉ. नागार्जुन बी. गौड़ा, अधीक्षण यंत्री विद्युत वितरण कम्पनी अनूप सक्सेना व एसडीएम हरदा कुमार शानु सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!