हरदा में 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैतूल लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को करेंगे संबोधित।यातायात व्यवस्था बनाने के लिए वाहनों का रुट किया डायवर्ट

ब्रजेश पाटिल हरदा

9926012663

हरदा में 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैतूल लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को करेंगे संबोधित।यातायात व्यवस्था बनाने के लिए वाहनों का रुट किया डायवर्ट

हरदा बैतूल हरसूद लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन मे 24 अप्रैल को आमसभा करने हरदा आ रहे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम स्थल का नर्मदापुरम आई जी और हरदा कलेक्टर एसपी ने निरिक्षण कर व्यवस्थाओ का जायजा लिया। जिला मुख्यालय से करीब 5 किलोमीटर दूर इंदौर बैतूल नेशनल हाइवे किनारे ग्राम अबगांव के पास कार्यक्रम स्थल बनाया गया है।

बैतूल लोकसभा चुनाव में को लेकर 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरदा आ रहे हैं। प्रशासन द्वारा उनके आगमन की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। जिला मुख्यालय से पांच किलोमीटर दूर इंदौर बैतूल नेशनल हाइवे किनारे अबगांव के पास खेत में पीएम मोदी की सभा होगी। जिसको लेकर नर्मदापुरम रेंज के आई जी इरशाद वली हरदा कलेक्टर आदित्य सिंह व एसपी अभिनव चौकसे ने कार्यक्रम स्थल का निरिक्षण कर व्यवस्थाओ का जायजा लिया। कलेक्टर आदित्य सिँह ने बताया की 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री हरदा आ रहे है जिसको लकेर तैयारियां चल रही है। सुरक्षा और क़ानून व्यवस्था के दृष्टि कौन से व्यवस्थाओ का जायजा लिया जा रहा है। जिसमे मुख्य रूप से पार्किंग व्यवस्था और लॉयन ऑर्डर मे कोई दिक्कत ना आए एसी व्यवस्था की जा रही है।

*यातायात व्यवस्था बनाने के लिए इंदौर, बैतूल, नागपुर, नर्मदापुरम, खंडवा मार्ग किया परिवर्तित*

हरदा जिले में 24 अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन पर अत्यधिक संख्या में आमजनता के आने की संभावना होने से आमजनता को किसी भी प्रकार की असुविधा से बचाने एवं शहर की यातायात व्यवस्था बनाये रखने हेतु यातायात पुलिस द्वारा निम्नानुसार मार्ग व्यवस्था की गई है ।

• शहर से बाहर आने जाने वाले हल्के वाहनों के लिये आवागमन हेतु मार्ग व्यवस्था।

• बैतूल, नागपुर, नर्मदापुरम की ओर से इंदौर जाने वाले हल्के वाहनों के लिये मार्ग व्यवस्था

– हाईवे ओव्हर ब्रिज के नीचे से – बैतुल, नागपुर, से इंदौर के लिए ग्राम उड़ा, डबल फाटक, प्रताप टाकिज तिराहा से वायपास चौराहा से इंदौर > आवागमन कर सकते हैं ।

– नर्मदापुरम की ओर से खण्डवा जाने वाले हल्के वाहनों के लिये मार्ग व्यवस्था।

– हाईवे ओव्हर ब्रिज के नीचे से – ग्राम उड़ा से डबल फाटक > प्रताप टाकिज तिराहा से वायपास चौराहा से > खण्डवा की और जा सकते हैं‌।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!