कलेक्टर आदित्य सिंह ने टिमरनी क्षेत्र के मतदान केदो का निरीक्षण किया

ब्रजेश पाटिल हरदा

9926012663

कलेक्टर आदित्य सिंह ने टिमरनी क्षेत्र के मतदान केदो का निरीक्षण किया

    हरदा कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आदित्य सिंह ने मंगलवार शाम को टिमरनी विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर वहां मतदाताओं के लिए मूलभूत आवश्यक सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने टिमरनी शहर के मतदान केंद्रों के अलावा ग्राम नौसर, पोखरनी, करताना, गोंदागांव खुर्द व गोंदागांव कला के मतदान केंद्र भी देखें। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रोहित सिसोनिया और एसडीएम टिमरनी महेश बडोले सहित अन्य विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।

        कलेक्टर आदित्य सिंह ने मतदान केंद्रों के निरीक्षण के दौरान निर्देश दिए कि सभी मतदान केंद्रों को आकर्षक ढंग से मतदान के लिए तैयार किया जाए। उन्होंने मतदान केंद्रों की रंगाई व पुताई करवाने, मतदान केंद्रों पर विद्युत व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था, दिव्यांग मतदाताओं के लिए रैंप की व्यवस्था और मतदाताओं के आने व जाने के लिए अलग-अलग मार्ग की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए।

        भ्रमण के दौरान कलेक्टर आदित्य सिंह ने सी एम राइज स्कूल करताना का भी निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्थाओं के संबंध में विद्यार्थियों से जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी और जिला परियोजना समन्वयक जिला शिक्षा केंद्र को निर्देश दिए कि स्कूल जाने योग्य कोई भी बच्चा स्कूल में प्रवेश से छूट न जाए। कलेक्टर आदित्य सिंह ने ग्राम नौसर में क्षतिग्रस्त एवं अनुपयोगी स्कूल भवन को गिराने की कार्यवाही करने के लिए एसडीएम महेश बडोले को निर्देश दिए। उन्होंने कृषि उपज मंडी टिमरनी के कृषक विश्रामगृह स्थित मतदान केंद्र को आदर्श मतदान केंद्र के रूप में तैयार करने के निर्देश मंडी सचिव को दिए।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!