सहायक उपनिरीक्षक के बेटे ने गुना के युवक के साथ की लूट

सहायक उपनिरीक्षक के बेटे ने गुना के युवक के साथ की लूट

सतना। स्टेशन जाने तक लिफ्ट देने के बहाने पुलिसकर्मी के बेटे ने गुना के एक यात्री को कार में बैठाया और फिर सुनसान इलाके में ले जाकर उसे लूट लिया। मामला जब पुलिस तक पहुंचा तो कार जब्त कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक ,सतना की रेलवे कॉलोनी में ले जाकर चाकू की नोक पर नीतेंद्र रघुवंशी को देर रात एक कार सवार ने लूट लिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पुलिसकर्मी के बेटे दीपक पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से एक स्कोडा कार, नीतेंद्र का मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और लूटे रुपए बरामद कर लिए हैं।

जीआरपी चौकी प्रभारी एलपी कश्यप ने बताया कि नीतेंद्र रघुवंशी गुना से सतना में अपनी बहन के घर यहां आया था। मंगलवार की रात वापस गुना जाने के लिए वह कोठी रोड सिविल लाइन से स्टेशन जाने के लिए पैदल निकला था। रास्ते में उसे आरोपी दीपक पांडेय अपनी कार लिए हुए मिला और स्टेशन तक लिफ्ट देने की खुद ही पेशकश करने लगा।

नीतेंद्र उसके साथ बैठकर जब स्टेशन के लिए चला तो रेलवे कॉलोनी स्थित मस्जिद के पास पहुंचने पर दीपक ने उससे 100 रुपए मांगे। नीतेंद्र ने उसे देने के लिए पैसे निकाले तो आरोपी दीपक ने उसकी गर्दन पर चाकू रखकर उसके पास से रुपए, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड समेत उसका बैग छीन लिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी नीतेंद्र को वहीं छोड़ कर भाग गया। घटना की शिकायत नीतेंद्र ने जीआरपी सतना में दर्ज कराई। जीआरपी ने एक्शन लेते हुए स्कोडा गाड़ी के आधार पर तलाश शुरू की और आरोपी दीपक को पकड़ लिया। आरोपी युवक पुलिस कॉलोनी में रहता है और उमरिया में पदस्थ एक सहायक उपनिरीक्षक का बेटा है।

About Author

Categories: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!