म्याना ब्लॉक कांग्रेस ने की प्रेसवार्ता बीजेपी पर जमकर बरषे,बोले देश मे केवल दो लोगो का ही ध्यान रखा जा रहा है

मोहन शर्मा Sj न्यूज एमपी गुना

लोकेशन:- म्याना

म्याना।कांग्रेस पार्टी के नेता व युवा सांसद राहुल गांधी की संसद से सदस्यता रद्द होने के मामले में कांग्रेसियों में भारी आक्रोश है, जहां पूरे देश में कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी के समर्थन में धरना प्रदर्शन कर रही है तो वही म्याना ब्लॉक कांग्रेस ने शनिवार को दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई।जिसमें म्याना ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पवन रघुवंशी व जिला संघटन प्रभारी विश्वनाथ तिवारी ने केंद्र की मोदी सरकार और मप्र की शिवराज सरकार की गलत नीतियों को लेकर जमकर बरसे।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में उन्होंने बताया कि गौतम अडानी द्वारा 20,000 करोड रुपए का घोटाला किया गया है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह भी शामिल हैं ।

उन्हीं घोटाले को उजागर करने का काम राहुल गांधी द्वारा प्रयास किया जा रहा था। भाजपा ने राहुल गांधी पर झूठे आरोप लगाते हुए लोकतंत्र की हत्या का षड्यंत्र किया है और उनकी संसद की सदस्यता रद्द कर दी थी, इसके विरोध में प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी के बड़े नेताओं की पोल खोली।उन्होंने बताया कि भाजपा में त्रिपुरा विस् भवन में उनका एक विधायक सरेआम मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखते हुए पकड़ा जाता है उसे बचाने बीजेपी के सारे बड़े नेता जुट जाते हैं।वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को एक छोटे से मानहानि के मामले में संसद सदस्यता खत्म करवा दी जाती है।यह तो लोकतन्त्र की सरासर हत्या की गई है।कांग्रेसी नेताओं का कहना था कि राहुल गांधी के साथ हुए इस षड्यंत्र के खिलाफ कांग्रेस सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेगी और जनता के बीच में जाकर भाजपा के बड़े नेताओं के सही कारनामों की सच्चाई सामने लाएंगे।
लोकतंत्र का गला घोटने राहुल गांधी को बनाया निशाना….


प्रेसवार्ता में कांग्रेस नेता विश्वनाथ तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि राहुल गांधी के समर्थन में लोकतंत्र बचाने कांग्रेस अब लगातार आंदोलन चलाएगी।इसमें नुक्कड़ सभाएं सत्याग्रह, राष्ट्रपिता गांधी की प्रतिमाओं के समक्ष धरना मोदी सरकार को कुंभकर्णी नींद से जगाने पोस्टकार्ड लिखो अभियान चरणबद्ध आंदोलन चलाएंगे।उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने अपने भाषण में अडानी की कंपनियों के बारे में सवाल पूछे थे। राहुल गांधी के भाषण के ठीक नौ दिन बाद उनके खिलाफ मानहानि का मामला फिर से शुरू हो गया और उनके भाषण को संसद के रिकार्ड से हटा दिया गया।रायसेन ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मनोज अग्रवाल ने बताया कि 13 अप्रेल 2019 को कर्नाटक के कोलार में राहुल गांधी ने चुनावी भाषण दिया। 16 अप्रेल 2019 को गुजरात के सूरत में भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी ने शिकायत दर्ज कराई। 7 मार्च 2022 को शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत पर गुजरात उच्च

न्यायालय से रोक लगाने की मांग। हाई कोर्ट ने रोक लगा दी। 7 फरवरी 2023 को राहुल गांधी ने लोकसभा में अडानी व पीएम मोदी के रिश्तों पर सवाल उठाते हुए भाषण दिया। 16 फरवरी 2023 को शिकायत कर्ता ने उच्च न्यायालय में रहने के अपने अनुरोध को वापस ले लिया। 27 फरवरी से निचली अदालत में सुनवाई फिर से शुरू हुई, 23 मार्च को राहुल गांधी को दोषी ठहराया और सजा सुनाई। 24 मार्च को लोकसभा सचिवालय ने 24 घंटे के भीतर राहुल गांधी की संसद सदस्यता रदद कर दी। यह तो मोदी अमित शाह की तानाशाही सरकार देश में चल रही है।

इस मौके पर कन्हिया राम अहिरवार,बीरेंद्र कुमार शर्मा,शिवप्रताप सिंह,पूरनलाल जाटव, अभय व्यास,विनोद सोनी, लालजीराम जाटव, काशीराम कुशवाह के साथ म्याना कॉंग्रेस पार्टी के अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे

About Author

Categories: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!