शेरा भैया पहुंचे स्वामी नारायण मंदिर, सपरिवार की पूजा अर्चना, संस्था को किए 21 हजार रुपए भेंट।

शेख़ आसिफ़ ब्यूरो SJ NEWS MP

भक्ति के पावन श्रावण व अधिक मास के उपलक्ष्य पर बुरहानपुर के स्वामी नारायण मंदिर में विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा भैया ने सपरिवार दर्शन कर सभी की खुशहाली हेतु कामना की. भक्ति भाव के शेरा भैया अधिकांश पर्व पर अपने परिजनों के साथ बुरहानपुर की जनता के बीच नजर आते है, उनका यही अंदाज जनता को खूब प्रभावित करता है.

शेरा भैया जैसे मंदिर पहुचे बच्चों के खूब जयकारे लगाएं, शेरा भैया बच्चों से खूब प्यार करते हुए अक्सर नजर आते है, यही कारण है कि शेरा भैया के प्रति बच्चों का खूब उत्साह बना रहता है.

स्वामिनारायण मंदिर का यह है महत्व :

बुरहानपुर के स्वामिनारायण मंदिर में अधिक पुरुषोत्तम मास के 26 वे दिन सुबह से ही भक्तों का आना प्रारंभ हो गया, दूर-दूर से गुजरात और मुंबई ,हैदराबाद से भी भक्त स्वामिनारायण मंदिर में अभिषेक का दर्शन करने पहुंचे, दूध और केसर के जल से भगवान के अभिषेक का दर्शन लाभ लिया सभी भक्तों ने और अपने आप को धन्य माना, सभी भक्तों ने अपने हाथों से बनाए मिष्ठान और नमकीन तथा स्वादिष्ट भोजन बनाकर भगवान के छप्पन भोग के लिए मंदिर लेकर पहुंचे तो वही भगवान का थाल मनोरथ गाकर भगवान को प्रेम से भोजन कराया तथा भगवान के सामने छप्पन भोग से अधिक व्यंजन दिखाई दिए, इस 56 भोग को देखने के लिए और दर्शन के लिए दूर-दूर से भक्त पहुंचे और यही नहीं बुरहानपुर विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा भी परिवार सहित दर्शन करने मंदिर पहुंचे जिन्होंने भगवान लक्ष्मी नारायण देव हरी कृष्ण महाराज और घनश्याम महाराज का श्रद्धा और भाव भक्ति से दर्शन किया तथा आरती में भी शामिल हुए सभी संतों और विशेषकर मंदिर के महंत कोठारी पी पी स्वामी ने और वड़ताल मैनेजिंग बोर्ड के ट्रस्टी घनश्याम भगत ने उन्हें आशीर्वाद प्रदान किया।

इस दौरान शेरा भैया ने सभी भक्तों से संवाद करते हुए कहा कि आप लोगों के हम आभारी है, आप नई बच्चों को जो संस्कार दे रहे है वो अतुलनीय है, आज दूर दूर से भक्त यहाँ पधारे है मैं सभी का मोहब्बत की नगरी बुरहानपुर में स्वागत है। साथ ही शेरा भैया ने 21 हजार रूपये संस्था को भेट किए।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!