पुलिस की वर्दी में आया चोर, मकान मालिक ने दबोचा

बुद्धनाथ सिंह चौहान Sj न्यूज एमपी

छिंदवाड़ा। पुलिस की वर्दी पहनकर एक चोर आधी रात को एक मकान में घुस गया। गनीमत रही कि वह वारदात को अंजाम दे पाता, उससे पहले ही मकान मालिक की उस पर नजर पड़ गई और मकान मालिक ने उसे दबोच लिया। इस दौरान दोनों के बीच में झूमाझटकी भी हुई, लेकिन मकान मालिक ने उसे नहीं छोड़ा और पुलिस ने उसे पकड़कर हवालात के पीछे डाल दिया। जिस आरोपी को पकड़ा गया वह आदतन अपराधी है तथा पहले भी प्रदेश के विभिन्न जिलों में इस तरह से वर्दी पहन कर चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है। वारदात बुधवार-गुरुवार दरम्यानी रात की है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मेघदौन निवासी 23 वर्षीय संतलाल पिता बुधमान पंद्रे ने शिकायत दर्ज कराई है कि बीती रात अज्ञात चोर उनके घर में चोरी की नीयत से घुसा था, जिसे पकड़ लिया गया। संतलाल के अनुसार चोरी करने घुसा युवक चौरई के गुरैया में रहने वाला प्रीतम उर्फ रिंकू शर्मा है जो पुलिस की वर्दी में चोरी करने आया था। पुलिस ने आरोपी प्रीतम शर्मा को धारा 419, 457 भादवि के तहत गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रीतम उर्फ रिंकू शर्मा छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा और अन्य जिलों में भी इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुका है जिसके खिलाफ पहले से विभिन्न थानों में प्रकरण दर्ज है। मेघदोन में वह 4 दिनों से रौब झाड़ता फिर रहा था। बुधवार रात यहां एक मकान में घुसा, जहां पर मकान मालिक ने उसे धर दबोचा। हालांकि मकान मालिक ने जब उससे पूछा कि वह उसके मकान में क्या कर रहा है कोई चेकिंग करने की बात कहकर वह धक्का-मुक्की करने लगा।
टीआइ अभिषेक उपाध्याय ने बताया कि आरोपी के पास से पुलिस की वर्दी जब्‍त की गई है तथा उसके विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर पूछताछ की जा रही है।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!