शिव दर्शन के बहाने केदारनाथ के जंगल में युवती से बलात्कार, आरोपी दो युवतियों को शादी का झांसा देकर कर चुका है बलात्कार

मोहन शर्मा SJ न्यूज एमपी

गुना जिले में दो युवतियों से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर शादी का झांसा देकर बलात्कार करने के मामले में एक युवक पर 2 माह में दो मामले सिटी कोतवाली और म्याना थाना में दर्ज हुए हैं। केदारनाथ के जंगल में युवती के साथ किए गए बलात्कार के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुना सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक व्यक्ति से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर शादी का जहां शादी कर बलात्कार का मामला दिनांक 3 जून 2023 को दर्ज किया गया था और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था इस मामले में आरोपी को विगत 1 माह के करीब में ही न्यायालय से जमानत मिली और जैसे ही यह मामला अखबारों में पुलिस प्रेसनोट के माध्यम से छपा तो गुना की एक अन्य दूसरी युवती ने भी इसी प्रकार से अपने साथ हुए शादी का झांसा देकर बलात्कार के मामले में म्याना थाना में दिनांक 26 जुलाई 2023 को मामला पंजीबद्ध कराया। युवती ने पुलिस को बताया कि मेरी जान पहचान देवेश से इंस्टाग्राम के माध्यम से 26 मई से हुई थी फिर देवेश ने मुझे शिव दर्शन करने के बहाने केदारनाथ ले जाने की बात कही और मुझे टैक्सी से केदारनाथ जाते समय भिडरा गांव पुलिया के पास केदारनाथ के जंगल में मेरे साथ गलत काम किया।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पीडित युवती ने पुलिस को अपने साथ इंस्टाग्राम के माध्यम से शादी के झांसा देकर किए गए बलात्कार के मामले में मोबाइल पर हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग, वीडियो कॉल रिकार्डिंग और व्हाट्सएप के स्क्रीनशॉट के प्रूफ भी पुलिस को दिखाएं। पुलिस ने उक्त सारे सबूत देखकर अशोक नगर निवासी देवेश पुत्र विनोद निवासी माता मंदिर के पास अशोकनगर पर बलात्कार का मामला पंजीबद्ध किया।
सूत्रों के अनुसार देवेश को म्याना थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के माध्यम से आरोपी द्वारा कथित दो युवतियों से बलात्कार के 2 मामले जिले के दो थाना क्षेत्रों में दर्ज किए गए हैं, यदि पुलिस आरोपी युवक के कंप्यूटर, मोबाइल, लैपटॉप आदि की पड़ताल करे तो कई और भी मामले निकल कर सामने आ सकते हैं ऐसा पीड़ित युवतियों का दावा है।

About Author

Categories: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!