सनसनी बारदात : गुना से गायब युवक का शव जंगल में कई टुकड़ों में मिला

मोहन शर्मा SJ न्यूज एमपी

गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोपीकृष्ण सागर डैम के जंगल में एक युवक का शव कई टुकड़ों में कटा हुआ पुलिस ने बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या पैसे के लेनदेन के चलते की गई। जिस युवक का शव मिला है वह गुना सिटी कोतवाली में 12 जुलाई से लापता था। जोकि बीजी रोड गंगा कॉलोनी गुना का निवासी बताया जाता है। इस हत्याकांड में मृतक के ही करीबी व्यक्ति ने घटना को अंजाम दिया। सूत्रों के अनुसार वारदात करने वाला व्यक्ति पुलिस गिरफ्त में हैं। हत्या की गंभीरता को देखते हुए गुना शहर में पूरे जिले का फोर्स इकट्ठा किया गया है। वज्र वाहन सहित अन्य वाहन शहर में लगाए गए हैं। पुलिस को आशंका है कि हत्या के विरोध में लोग शहर में हंगामा कर सकते हैं। ऐसी आशंका को भांपते हुए पुलिस ने शहर के चौराहों अन्य स्थानों पर जिले से आए पुलिस फोर्स को तैनात किया है, सब अभी पीएम के लिए रखा हुआ है।
फरियादी राजकुमार शर्मा पुत्र ओमप्रकाश शर्मा उम्र 65 वर्ष निवासी गंगा कालोनी बीजी रोड गुना ने रिपोर्ट किया कि दिनांक 12.07.2023 के सुबह करीबन 11 बजे की बात है मैं व मेरा लडका विवेक शर्मा हमारी किराने की दुकान जयस्तंभ चौराहा गुना पर थे मेरा लडका सुबह 11 बजे घर जाने की कहकर नीले रंग की स्कूटी क्र एमपी 08 एमटी 4468 से दुकान से निकल गया जो अभी तक घर नहीं पहुंचा है मैंने व परिवार वालों ने मेरे लडके विवेक शर्मा की तलाश सभी संभावित स्थानों पर कर ली है कोई पता नहीं चला । पुलिस को शुक्रवार रात 9-10 बजे गोपीसागर डैम जाने वाले रास्ते के सामने शव मिले होने की सूचना मिली। वहां एक शव तीन बोरों में मिला है । पुलिस ने उसे पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। गुना के धरनावदा थाना इलाके में एक युवक का 03 टुकड़ों में कटा हुआ शव बोरों मे मिला है। रात करीब 9-10 बजे के करीब पुलिस ने शव के टुकड़े बरामद किए। बताया जा रहा है कि वह दो दिन से लापता था। लापता विवेक शर्मा की बाइक सिंगवासा तालाब पर मिली थी। पुलिस दो दिन से उसकी तलाश में लगी थी। पता चला था कि उसके रिस्तेदार के किसी लड़के से पैसे लेने थे। वह घर से भी यही कहकर निकला था कि पैसे लेने जा रहा है। इसके बाद लापता हो गया था।
हत्या की गंभीरता को देखते हुए गुना शहर में पूरे जिले का फोर्स इकट्ठा किया गया है। वज्र वाहन सहित अन्य वाहन शहर में लगाए गए हैं। पुलिस को आशंका है कि हत्या के विरोध में लोग शहर में हंगामा कर सकते हैं। ऐसी आशंका को भांपते हुए पुलिस ने शहर के चौराहों अन्य स्थानों पर जिले से आए पुलिस फोर्स को तैनात किया है, सब अभी पीएम के लिए रखा हुआ है।
इनका कहना है
आरोपित की निशानदेही पर युवक का तीन बोरों में शव बरामद किया गया है, जो उसने तीन टुकड़ों में काट दिया था। आरोपित ने 12 जुलाई की दोपहर 12 बजे उसकी हत्या कर दी थी, जबकि स्वजनों ने रिपोर्ट शाम छह बजे दर्ज कराई थी। आरोपित से आगे की पूछताछ की जा रही है।
– राकेशकुमार सगर, पुलिस अधीक्षक गुना

About Author

Categories: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!