विधायक शेरा भैया ने दिया समर्थन पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा को।

रिपोटर:- शेख आसिफ ब्यूरो चीफ खंडवा

लोकेशन:- बुराहनपुर

विधायक शेरा भैया ने दिया समर्थन पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा को।

कांग्रेस शासित राज्यों में ओल्ड पेंशन स्कीम लागू होने के बाद मध्यप्रदेश में भी इसे लागू करने का दबाव बढ़ता जा रहा है। बुरहानपुर में भी कर्मचारीयों द्वारा पुरानी पेंशन बहाल को लेकर आंदोलन किया जा रहा है, विधायक शेरा भैया ने भी कर्मचारीयों का समर्थन करते हुए कहाँ कि अगर शिवराज सरकार ओल्ड पेंशन स्कीम पर कोई फैसला नहीं लेती है, तो आप और हम सरकार को बदलने के लिए काम शुरू कर देंगे। हमारा एक ही नारा रहेगा ‘वोट फॉर ओपीएस’।


हमारी एक ही मांग है कि नियुक्ति दिनांक से सेवा अवधि की गणना के साथ पुरानी पेंशन बहाल की जाए। हम 2017 से इसकी मांग करते आ रहे हैं, लेकिन अब तक सरकार ने कार्रवाई नहीं की है। गांधीवादी तरीके से हम आवाज उठाते रहेंगे।कर्मचारियों ने कहा कि सेवानिवृत्त कर्मचारियों,

अधिकारियों की सामाजिक आर्थिक सुरक्षा का दायित्व सरकार का है।छत्तीसगढ़, राजस्थान, हिमाचल, झारखंड सहित 5 गैर भाजपा शासित राज्यों ने ओल्ड पेंशन स्कीम को लागू कर दिया है।देश हित में कई निर्णय लिया हैं। नई पेंशन स्कीम जो कि कर्मचारियों के लिए अभिशाप है, इस हेतु एनपीएस (नेशनल पेंशन स्कीम) व्यवस्था समाप्त कर ओपीएस (ओल्ड पेंशन स्कीम) बहाली का ऐतिहासिक निर्णय आपके माध्यम से होगा। ऐसी हमें आशा ही नहीं, बल्कि पूर्ण विश्वास है। जल्दी एनपीएस को समाप्त कर, पुरानी पेंशन योजना पुनः लागू कर देश के करोड़ों कर्मचारियों अधिकारियों के बुढ़ापे को सुरक्षित करें।

About Author

Categories:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!